2024 Kia Sonet भारत में फेसलिफ्ट के सभी वेरिएंट की ऑन रोड कीमत, जानिए सारी जानकारी

2024 Kia Sonet Facelift all variant price: किआ मोटर्स में कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में अपनी नई जनरेशन सोनेट फेसलिफ्ट को अनावरण किया था, और अब कंपनी ने पूर्ण रूप से इसकी कीमतों के बारे में खुलासा कर दिया है। किआ सोनेट की इस नई अपडेट के बाद यह भारतीय बाजार में सबसे अधिक फीचर्स और ADAS तकनीकी के साथ पेश होने वाली एसयूवी बन गई है।

किआ सोनेट सब कंपैक्ट एसयूवीएस सेगमेंट के अंदर एक प्रीमियम एसयूवी के तौर पर आती है, जिसे कि भारतीय बाजार में पहली बार 2020 को लॉन्च किया गया था। इस नए अपडेट में नई जनरेशन किआ सोनेट को सामने की तरफ नया डिजाइन किया गया फ्रेंड प्रोफाइल के साथ एडवांस्ड फीचर्स और बेहतरीन सुरक्षा सुविधाओं के साथ लैस किया गया है, इसके बारे में आगे निम्नलिखित तौर पर जानकारी दी गई है।

2024 Kia Sonet Facelift All Variant Price ON road in India

किआ सोनेट फेसलिफ्ट का भारतीय बाजार में कुल सात वेरिएंट HTE, HTK, HTK+, HTX, HTX+, GTX+ और X-LINE हैं। इसके अनावरण के समय कंपनी ने इसे कुछ वेरिएंटों की कीमतों के बारे में खुलासा किया था, और अब इसके सभी वेरिएंट की कीमतों के बारे में जानकारी सामने आ गई है।

Variant 1.2-litre N.A. Petrol MT 1-litre Turbo-petrol iMT 1-litre Turbo-petrol DCT 1.5-litre Diesel MT 1.5-litre Diesel iMT 1.5-litre Diesel AT
HTE Rs 7.99 lakh Rs 9.79 lakh
HTK Rs 8.79 lakh Rs 10.39 lakh
HTK+ Rs 9.90 lakh Rs 10.49 lakh Rs 11.39 lakh
HTX Rs 11.49 lakh Rs 12.29 lakh Rs 11.99 lakh Rs 12.60 lakh Rs 12.99 lakh
HTX+ Rs 13.39 lakh Rs 13.69 lakh Rs 14.39 lakh
GTX+ Rs 14.50 lakh Rs 15.50 lakh
X-Line Rs 14.69 lakh Rs 15.69 lakh

पुराने जनरेशन के तुलना में नई जनरेशन किआ सोनेट की कीमत शुरुआती वेरिएंट के लिए ₹20,000 और टॉप वैरियंट के लिए ₹80,000 बढ़ गया है। आगे इसकी कीमत के बारे में जानकारी दी गई है।

2024 Kia Sonet Facelift

नई जनरेशन किआ सोनेट में सामने की तरफ नया डिजाइन किया गया हनीकॉम पैटर्न में ग्रिल के साथ नई एल आकार की एलइडी डीआरएल के साथ नई एलइडी हैडलाइट सेटअप और नीचे की तरफ एक पतली फोग लाइट के साथ शार्प और स्पोर्टी लुक मिलता है। इसके अलावा साइड प्रोफाइल में से नया डिजाइन किया गया ड्यूल टोन एलॉय व्हील्स के साथ संचालित किया गया है। वहीं पीछे की तरफ भी इसे नया डिजाइन किया गया बंपर के साथ नई एलइडी टेललाइट यूनिट और स्टॉप लैंप माउंट मिलता है। नई Sonet फेसलिफ्ट में अधिकतर बाहरी परिवर्तन ही देखने को मिलते हैं।

One thought on “2024 Kia Sonet भारत में फेसलिफ्ट के सभी वेरिएंट की ऑन रोड कीमत, जानिए सारी जानकारी

  1. Hello team,

    We are a Website Design and Development firm with over 8 years of experience in the field of Web Designing and Development.

    We offer following services at competitive prices:

    • Web Designing – (Responsive, Re-Designing)

    • CMS Based Development (Word press)

    • Graphics Design (Logo Design, PSD to HTML, Image to HTML, Moc up Desgin)

    I would be happy to send you “Quotes”, “Proposal” Past work Details, “Our Packages”, and “Offers”!

    Thanks!!
    Nishant

    Wishing you a fantastic New Year filled with achievements and growth!

    Your Website : rajdhanireport.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *