आखिर क्यों कर रहे हैं लोग Panchayat 3 का बेसबरी से इंतेज़ार

panchayat-3
जैसा कि आप लोग जानते हैं कि पंचायत की इस से पहले आने वाले दोनों सीज़न हिट हो चुके हैं और तीसरा सीज़न जल्दी आने वाला है। जितेंद्र कुमार की पंचायत 3 की तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे सभी प्रशंसकों को निराशा का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने इस शो को अपनी आगामी वेब श्रृंखला की सूची से हटा दिया है।

पंचायत 3: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो वेब श्रृंखला जिसमें जितेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में हैं, निर्विवाद रूप से उनके स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। पिछले दो सीज़न दर्शकों के बीच जबरदस्त हिट होने के साथ, प्रशंसक तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि, शुरुआत में 2024 की शुरुआत में रिलीज़ होने की उम्मीद के बावजूद, प्रशंसकों को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शो को आगामी वेब श्रृंखला की सूची से हटा दिया है।

पंचायत सीजन 3 में देरी?
पंचायत सीज़न 2 मई 2022 में स्ट्रीम किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि तब भी पंचायत 2 20 मई 2022 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन सभी एपिसोड वास्तविक रिलीज़ डेट से दो दिन पहले रिलीज़ किए गए थे। अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक बार फिर पंचायत सीज़न 3 की रिलीज़ डेट में देरी कर दी है। वेब सीरीज़ शुरू में 15 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब, यदि आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज़ की आगामी सूची की जाँच करते हैं, तो आप पंचायत नहीं देख पाएंगे। सूची में 3. इसने निश्चित रूप से उत्साही प्रशंसकों को परेशान कर दिया है, जो मानते हैं कि शायद स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जानबूझकर अधिक उत्सुकता पैदा करने के लिए रिलीज की तारीख के बारे में संदेह कर रहा है।

पंचायत की पहली किस्त 3 अप्रैल 2020 को जारी की गई थी। उस समय, कई वेब सीरीज़ रिलीज़ हुईं लेकिन पंचायत को व्यापक पहचान मिलने का कारण इसकी सादगी थी। जबकि अधिकांश वेब सीरीज़ नग्नता, स्पष्ट दृश्यों और अपमानजनक भाषाओं से भरी होती हैं, यह सीरीज़ अपनी सादगी, बेहतरीन लेखन और प्रफुल्लित करने वाले पात्रों के लिए विशिष्ट है।

सीज़न 2 में, प्रसिद्ध अभिनेत्री नीना गुप्ता को मंजू देवी दुबे का किरदार निभाने के लिए चुना गया था। सीज़न 2 में, एपिसोड का अंत मंजू देवी और उनकी बेटी रिंकू को एक पत्र मिलने के साथ होता है जो अभिषेक के लिए स्थानांतरण आदेश है। दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या पंचायत सीजन 3 में अभिषेक (जितेंद्र कुमार) गांव छोड़कर अपने शहर में बस जाएगा या वह गांव और वहां के लोगों के जीवन का हिस्सा बना रहेगा।

अभी कुछ दिन पहले, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने पंचायत सीज़न 3 का पहला लुक साझा किया था। इसमें जितेंद्र कुमार कई बैगों के साथ अपनी बाइक पर सवार थे। निर्माताओं ने प्रशंसकों को यह कहते हुए चिढ़ाया कि वे जानते हैं कि सीज़न तीन का इंतज़ार असहनीय है। खैर, इंतज़ार ख़त्म होने वाला है, पंचायत सीज़न 3 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रहा है, जैसा कि बिंगेड ने बताया है। यह प्रशंसकों की अपेक्षा से कहीं अधिक जल्दी है। हालाँकि, निर्माताओं ने अभी तक इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। हम इस पर आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं।

पंचायत सबसे ट्रेंडेड और मनोरंजक वेब सीरीज में से एक है जिसे हर तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। जीतेन्द्र कुमार के प्रदर्शन को सभी ने खूब सराहा। जैसे ही पंचायत सीज़न 3 की रिपोर्ट सुर्खियों में आई, प्रशंसक पहले से ही अपना उत्साह साझा कर रहे हैं। कई लोग पिछले सीज़न की तस्वीरें और वीडियो साझा कर रहे हैं, जिससे पता चलता है कि वे पंचायत सीज़न 3 की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

पंचायत सीज़न 3 के बारे में बहुत सी जानकारी अभी भी गुप्त हैं। पंचायत सीज़न 3 के अलावा, प्रशंसक मिर्ज़ापुर सीज़न 3, पाताल लोक सीज़न 2 और कई अन्य की रिलीज़ का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वर्ष 2024 सीक्वल का वर्ष होने जा रहा है क्योंकि शीर्ष वेब श्रृंखला के कई बहुप्रतीक्षित सीज़न रिलीज़ होने की उम्मीद है। हम शांत नहीं रह सकते.

One thought on “आखिर क्यों कर रहे हैं लोग Panchayat 3 का बेसबरी से इंतेज़ार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *